क्या आप आर्थिक संकट, के बारे मै जानते है !! ~ Balaji Kripa

Thursday, 2 October 2014

क्या आप आर्थिक संकट, के बारे मै जानते है !!

आर्थिक संकट := जब मनुष्य के पास धन की कमी हो जाये ! व्यापार में घाटा होने लगे, नोकरी पर भी व्यबधान आ जाये, और पूरा प्रयास करने के बाद भी धन की कमी को और व्यबधानो को  दूर ना कर सके तो समझना चाहिए कि उस के ऊपर आर्थिक संकट शुरू हो गया इस के शुरू होने के बहुत से कारण हो सकते है जैसे ,काल सर्प दोष,पितृ दोष ,अन्य दोष ,योगिनी दशा, नव ग्रहों की दशा महा दशा आदि ! इनकी जानकारी के लिए जन्म कुण्डली को योग्य आचर्य को दिखाना चाहिए, और निधान करबाना चाहिए और यदि नहीं दिखा सकते तो खुद प्रयोग कर के जानकारी व उपाय कर सकते है !
प्रयोग व उपाय की विप्रधि :=
अमावस्या या सोमबार के दिन से एक मुट्ठी चाबल लेकर अपने ऊपर २१ बर उतार कर शिव लिंग पर चढ़ाना चाहिए यदि शिव लिंग नहीं है तो मिटटी का नया बर्तन लेकर उस में रखते जाना चाहिए और ४१ दिन बाद किसी ब्राह्मण को ५ कपड़ो के साथ दान करना चाहिए ! ७ प्रकार के अनाज पछियो को खिलाना चाहिए,
हारी घास गाय को खिलाना चाहिए,चीटियों को दाना खिलाना चाहिए,व नवग्रह का तेल का दीपक जलाना चाहिए !! इन उपाय को ४१ दिन करने से आर्थिक संकट में लाभ मिलेगा व दूर होगा ! और पूर्ण रूप से दूर ना हो तो पूजन कर बना चाहिए और प्रति दिन मन्दिर जाना चाहिए भगबान के दर्शन करने !!

0 comments:

Post a Comment